आप होगी साफ अरविन्द केजरीवाल | Aap will finish Benefit |

बहुत पहले ही बताया गया था अरविन्द केजरीवाल को लेकर की उनके कारण एक राजनीतिक भूचाल आने वाला है तो अरविन्द केजरीवाल ने जिस तरीके से अपने मकान को बनाया है और बीजेपी क्लेम कर रही है। इसके अलावा इसकी पुष्टि आम आदमी पार्टी के संजय सिंह भी कर रहे है। 2012 से लगातार अरविन्द केजरीवाल इस क्षेत्र में आने का प्रयास कर रहे थे और इनको अन्ना हजारे के द्वारा सफलता मिली उसके बाद इस क्षेत्र में धीरे-धीरे बहुत सारे लोग जुड़ते गये। इन्होंने आन्दोलन की शुरुआत किसी और मकसद से किया था लेकिन बाद में इन्होंने अपने आपको उस मार्ग से अलग कर लिया और उस क्षेत्र से अलग हो जाने के बाद इनकी जो कुण्डली बनती है वह अन्तिम रूप से उसी दिशा में जा रही है। जब इस चुनाव के परिणाम आये थे उसमें आम आदमी पार्टी जो रहेगी पूरे पाँच साल अपना पूरा तो कर लेगी भले ही अरविन्द केजरीवाल की स्थिति जेल जाने की हो लेकिन आम आदमी पार्टी जो रहेगी वह पूरे तरीके से अपना पाँच साल पूरा करेगी ऐसा पहले बताया गया था। इसके अलावा यह भी बताया गया था कि अरविन्द केजरीवाल के लिए 27 सितम्बर का जो दिनांक निकलकर आ रहा है जहाँ पर खतरे की घंटी है, जहाँ पर जेल योग बनने की पूरी-पूरी संभावना है। यदि इनका यह समय बित गया तो जेल जाने की संभावना इनकी कम हो जायेगी।

☸ इसके अलावा जब इनकी कुण्डली का अध्ययन करेंगे तो कुण्डली के दशम भाव में शनि चुनाव के समय में गोचर कर रहे थे। वर्तमान में अपने मूल त्रिकोण राशि में और कुण्डली के दशम भाव में जाकर गोचर कर रहे हैं। तो दशम भाव में गोचर करना और 17 जून के बाद जब शनिदेव वक्री हो जायेंगे तब इनके ऊपर आरोप जो रहेंगे जिसके कारण एक दिन के लिए सी बी आई ने इनको अपने पास और इडी ने अपने पास बुलाया था तो वह सारी प्रक्रियाएँ पुनः एकबार खुलेंगी और 17 जून के बाद का जो समय रहेगा इनके लिए सबसे ज्यादा खतरे का समय रहेगा और 17 जून से लेकर 27 सितम्बर के बीच का जो समय रहेगा इनके लिए ऐसा होगा की इनका जेल जाने का योग लगभग बन जायेगा।

READ ALSO   नवरात्रि का छठा दिन माँ कात्यायनी की पूजन विधि, शुभ मुहूर्त, मंत्र व भोग

आप होगी साफ अरविन्द केजरीवाल | Aap will finish Benefit | 21

☸ अब क्या कहती है अरविन्द केजरीवाल की कुण्डली इसे देखते है। जब आप अरविन्द केजरीवाल की कुण्डली देखियेगा तो दशम भाव में चुनाव के समय में भाग्य का सहयोग मिला था यूँ कहे तो एक पूरा तूफान आया था अरविन्द केजरीवाल के कारण की दिल्ली में लगभग पूरी सीटें उन्हें मिल गई थीं। 70 में 67 सीटें उन्हें पहले मिली थी उसके बाद 59 सीट या 57 सीट बाद वाले चुनाव में मिली थी। तो लगातार 10 वर्षो तक इन्होंने राजनीति की लेकिन अब इनका शनि जैसे ही कुंभ से निकलकर मीन में गोचर करेगा तब इनके लिए पूरे तरीक से जो इन्होंने खराब कार्य किया है तो यह जो समय रहेगा आपको बता दें शनि ग्रह इस समय न्याय की प्रक्रिया में चल रहे हैं तो न्याय निश्चित रुप से इन्हें मिलने वाला है।

☸ दिल्ली की जनता को भी अब समझ लेना चाहिए कि यह जो भी काम कर रहे हैं। वह अपने मतलब के लिए कर रहे हैं। पहले जिस तरीके से केजरीवाल ने बोला था कि मैं किसी भी प्रकार की वस्तुओं का उपभोग नहीं करूँगा और सामान्य रूप से जनता के साथ रहूँगा।

यह भी पढ़ेंः-http://डंके की चोट पर इस भविष्यवाणी को नोट कर लीजिए होने वाला है यह सब कुछ

☸ यह पहले भी बताया गया था कि यह बहुत खतरनाक इंसान है यह अपना कोई भी काम बहुत ही चालाकी से कर रहे हैं और इस बात की पुष्टि भी होती हुई दिखाई दे रही है। एक तरफ शराब घोटाले में उनके मंत्री लगातार फँसते जा रहे हैं और दूसरी तरफ से यह खुद भी इस क्षेत्र में शामिल हैं।

READ ALSO   जानिये मेन गेट से बेडरूम तक की वस्तुओ के लिए सही दिशा

☸ जिस तरीके से 45 करोड़ की बात बीजेपी कर रही है। बाकी की गणना के दौरान संजय सिंह ने बताया की इसमें 30 करोड़ की लगभग लागत आयी है। तो जनता के पैसे को आप अपना पैसा कभी नहीं बना सकते है। परन्तु इनकी कुण्डली में जो दशा चल रही है 27 सितम्बर तक बहुत खराब हो जायेगी। यह समय बीत जाने के बाद इनका समय ठीक रहेगा और 2024 के अक्टूबर, नवम्बर तक समय ठीक चलेगा इसके बाद फिर जैसे ही 2025 आयेगा तो 2025 के मार्च में मीन में शनि चले जायेंगे तो ऐसे में पूर्ण रूप से स्थान परिवर्तन, और कारागार योग का निर्माण भी होगा और लम्बे समय तक लोगों को इस राजनीतिक दल का असली मतलब पता चलेगा और आने वाले समय में यह आम आदमी पार्टी का पतन भी बहुत तेजी से होने वाला है

Note:- तो यह थी अरविन्द केजरीवाल को लेकर एक छोटी सी गणना आने वाले समय में इनकी कुण्डली और क्या कहती है इस बारे में चर्चा हम अगले ब्लाॅग में अवश्य करेंगे।