वैधृति योग से बदलेगी 5 राशियों की किस्मत होगा धन-वैभव का लाभ, मिलेगी पितृदोष से मुक्ति

यह योग स्थिर कार्यों हेतु ठीक है परन्तु यदि कोई भागदौड़ वाला कार्य अथवा यात्रा आदि करनी हो तो इस योग में नही करनी चाहिए अन्यथा अनेक मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

आइए जानते है इस योग का राशियों पर प्रभाव

मेष राशि

वैधृति योग से बदलेगी 5 राशियों की किस्मत होगा धन-वैभव का लाभ, मिलेगी पितृदोष से मुक्ति 1

मेष राशि के जातकों के लिए वैधृति योग का परिणाम थोड़ा मिलाजुला रह सकता है। कार्यशैली से धन लाभ के योग बन सकते हैं। संतान से शुभ समाचार की प्राप्ति होती है किन्तु मित्रों के साथ कहीं यात्रा पर जाने के बाद वहां आपको धन हानि हो सकती है।

मिथुन राशि

वैधृति योग से बदलेगी 5 राशियों की किस्मत होगा धन-वैभव का लाभ, मिलेगी पितृदोष से मुक्ति 2

इस राशि के जातकों के लिए यह योग शुभ फलदायी रहने वाला है पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा यह वर्ष आपके लिए सुखदायी रहेगा।

सिंह राशि

वैधृति योग से बदलेगी 5 राशियों की किस्मत होगा धन-वैभव का लाभ, मिलेगी पितृदोष से मुक्ति 3

इस राशि वाले जातकों के कार्य-व्यवसाय में लाभ मिलेगा एवं कार्यों में गुणवत्ता की प्रशंसा होगी। आपकी कड़ी मेहनत से सफलता प्राप्त होगी। संतान के अध्ययन से सम्बन्धित चिंता समाप्त होगी।

तुला राशि

वैधृति योग से बदलेगी 5 राशियों की किस्मत होगा धन-वैभव का लाभ, मिलेगी पितृदोष से मुक्ति 4

इस राशि के जातकों के लिए यह योग शुभ परिणाम देता है। कार्य-व्यवसाय में स्थान परिवर्तन के योग बन सकते हैं और आलस्य तथा भ्रम की स्थिति भी पैदा हो सकती है जिसके कारण आपको हानि का सामना करना पड़ सकता है। कोई नया वाहन खरीद सकते हैं।

धनु राशि

वैधृति योग से बदलेगी 5 राशियों की किस्मत होगा धन-वैभव का लाभ, मिलेगी पितृदोष से मुक्ति 5

शिक्षा से सम्बन्धित यात्रा में लाभ प्राप्त हो सकता है। कार्यक्षेत्र में सफलता के नये मार्ग मिलेंगे तथा आपके जीवन में परिवर्तन का आरम्भ होगा सतर्क रहें यात्रा के दौरान हाथ या कंधे पर चोट लग सकती है।

READ ALSO   जाने मेषलग्न के किस भाव मे हो सूर्य की उपस्थिति तो पहनना शुभ होगा माणिक्य ?

Related posts: