साप्ताहिक राशिफल 30 मई-5 जून 2022 ज्योतिषी के एम सिन्हा कैसा रहेगा यह सप्ताह

साप्ताहिक राशिफल 30 मई-5 जून 2022 ज्योतिषी के एम सिन्हा कैसा रहेगा यह सप्ताह 1

मेष – मेष राशि के जातकों को शुरुआत के दो दिनो में परिवार से सुख की प्राप्ति होगी और धन की प्राप्ति का योग भी बन रहा है। दूषित जल पीने से स्वास्थ्य सम्बन्धित परेशानियां बढ़ सकती है एवं जल दुर्घटना होने की सम्भावना बन रही है। परन्तु आपकी वाणी मधुर रहेगी लेकिन लीवर और डायबिटीज के मरीजों को अपना विशेष ख्याल रखना चाहिए धन सम्पत्ति में निवेश के लिये यह समय शुभ रहेगा और शेयर सट्टे लाटरी मे अकस्मात धन की प्राप्ति हो सकती है। आपको भाग्य आपका साथ देगा और मानसिक तनाव कम होगा।

साप्ताहिक राशिफल 30 मई-5 जून 2022 ज्योतिषी के एम सिन्हा कैसा रहेगा यह सप्ताह 2
वृषः- वृष लग्न के जातकों के मान पद प्रतिष्ठा में बढ़ोत्तरी होगी एवं सुख सम्पत्ति से परिपूर्ण जीवन व्यतीत करेेगें। होंगे परन्तु परिवार से विवाद की संभावना है। मेहनत की अधिकता रहेगी परन्तु मेेहनत की अपेक्षा कम फल की प्राप्ति हेा सकती है। साथ ही व्यर्थ के खर्चों से आपको बचना चाहिए इस सप्ताह में स्थान परिवर्तम का योग बन रहा है परन्त जल क्षेत्र से आपको सावधान रहना चाहिए। शेयर सट्टे लाटरी में लाभ होगा परन्तु पिता के स्वास्थ्य को लेकर परेशानी बन सकती है।

साप्ताहिक राशिफल 30 मई-5 जून 2022 ज्योतिषी के एम सिन्हा कैसा रहेगा यह सप्ताह 3
मिथुनः- इस सप्ताह में आप ऊर्जा से परिपूर्ण अनुभव करेंगे और भाग्य का पूर्ण साथ मिलेगा। साथ ही अनेक विपरीत परिस्थितियो का सामना कर सकते है तथा कर्ज लेने से बचे और जल क्षेत्र से दूर रहे। प्रेम प्रसंग में निराशा मिलेगी परन्तु अविवाहित जातकों को विवाह का प्रस्ताव मिल सकता है आपके मान पद प्रतिष्ठा में बढ़ोत्तरी होगी तथा आपका आत्मविश्वास बना रहेगा। सप्ताह के अंत में धन से जुड़ी परेशानिया समाप्त होगी व आयात निर्यात से लाभ प्राप्त होगा। साथ ही इस अवधि में यात्राएं भी हो सकती है।

READ ALSO   March Monthly Horoscope 2023

साप्ताहिक राशिफल 30 मई-5 जून 2022 ज्योतिषी के एम सिन्हा कैसा रहेगा यह सप्ताह 4

कर्कः-इस सप्ताह में आपको भाग्य का पूर्ण साथ मिलेगा जिससे आप कई कार्योे की पूर्ति कर सकते है। आपके मान पद प्रतिष्ठा में बढ़ोत्तरी होगी तथा कई परेशानियों से आपको मुक्ति मिलेगी। परन्तु सप्ताह के मध्य में धन से सॅम्बन्धित कुछ खर्च हो सकते है तथा स्वास्थ्य के प्रति भी आपको सावधान रहना चाहिए नही तो अस्पताल में धन खर्च की सम्भावना बन सकती है। आय के अवसर प्राप्त होंगे अतः सप्ताह के अन्तिम दिनो में आपको अपने परेशानियो से राहत मिल सकती है।

साप्ताहिक राशिफल 30 मई-5 जून 2022 ज्योतिषी के एम सिन्हा कैसा रहेगा यह सप्ताह 5
सिंहः- इस सप्ताह में आनलाइन एवं आफलाइन कार्यो में आपको सफलता मिल सकती है तथा विदेशो से भी लाभान्वित रहेंगे साथ्ज्ञ ही आयात निर्यात के कारोबार मे भी बढ़ोत्तरी होगी नौकरी व्यवसाय में तरक्की के योग बन रहे है एवं आपका तबादला (प्रोमोशन) भी हो सकता है। कार्य व्यवसाय में अच्छे परिणाम मिलेंगे। आपका स्वास्थ्य अच्छा होगा परन्तु एसिडिटी से सम्बन्धित परेशानी बढ़ सकती है। अपनी वाणी पर संयम बनाये रखे। अगर कान व आंख से सम्बन्धित सर्जरी है तो वह सफल होगी। इस दौरान किसी भी व्यक्ति पर ज्यादा भरोसा न करें और विवाह में कुछ विलम्ब हो सकता है।

साप्ताहिक राशिफल 30 मई-5 जून 2022 ज्योतिषी के एम सिन्हा कैसा रहेगा यह सप्ताह 6
कन्याः- इस सप्ताह आपको भाग्य का पूर्ण साथ मिलेगा। जिसके फलस्वरुप आपको शेयर सट्टे से लाभ प्राप्त हो सकता है। साथ ही धार्मिक यात्राओ से आपको मानसिक शांति मिलेगी। आपके मान पद प्रतिष्ठा मे बढ़ोत्तरी होगी परन्तु परिवार में किसी बात को लेकर मतभेद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। साथ ही संतान के स्वास्थ्य को लेकर भी चिंता हो सकती है। इस अवधि में आपको अपने वाणी पर नियंत्रण बनाये रखना चाहिए अन्यथा अनेक विपरीत परिस्थितियोे का सामना करना पड़ेगा।

READ ALSO   Raksha Bandhan 2023: रक्षाबंधन कब 30 या 31 अगस्त को? यहां जानिए क्या है राखी बांधने का शुभ मुहूर्त

साप्ताहिक राशिफल 30 मई-5 जून 2022 ज्योतिषी के एम सिन्हा कैसा रहेगा यह सप्ताह 7
तुलाः- स्वास्थ्य सम्बन्धित परेशानियां दूर हो सकती है तथा जो लोग पथरी के रोग से पीड़ित है उन्हें राहत मिल सकती है। कार्य-व्यवसाय में उन्नति के योग बन रहे है। साथ ही आपको भाग्य का साथ मिलेगा परन्तु आर्थिक क्षेत्र एवं स्वास्थ्य को लेकर गले से सम्बन्धित परेशानी बन सकती है। गलत लोगो के संगत से आपको दूर रहना चाहिए। सप्ताह के अंत में आपको कुछ अच्छे परिणाम देखने को मिल सकते है। कार्य व्यवसाय में आपको सफलता मिलेगी। पीले वस्त्रों का दान करे जिससे आपकी परेशानियां दूर होंगी।

साप्ताहिक राशिफल 30 मई-5 जून 2022 ज्योतिषी के एम सिन्हा कैसा रहेगा यह सप्ताह 8
वृश्चिकः- संतान से सुख मिलेगा व संतान का परेशानी खत्म होगी तथा भाग्य का साथ मिलने से आपकी परेशानी खत्म होगी परन्तु भाग्य का पूरा साथ नही मिलेगा। अपने गुप्त शत्रु से बचने के लिए अपनी बाते गुप्त रखे व सोच समझकर बात करे तथा शेयर सत्ता लाटरी से लाभ मिलेगा व छोटे भाई-बहन की परेशानी समाप्त होगी। स्त्री के कारण मान प्रतिष्ठा कम हो सकती है और पिता के स्वस्थ को लेकर परेशानी होगी

साप्ताहिक राशिफल 30 मई-5 जून 2022 ज्योतिषी के एम सिन्हा कैसा रहेगा यह सप्ताह 9
धनुः- इस सप्ताह आपका विदेशों से सम्बन्ध अच्छा होगा व कानूनी मामलो में आपको फायदा मिलेगा परन्तु जीवनसाथी का सहयोग आपको नही मिलेगा तथा भूमि वाहन मकान आदि में निवेश के लिए अच्छा समय है। प्रेम प्रसंग में अकस्मात गंभीरता आ सकती है। छात्र बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें तो यह आप में एकाग्रता व ऊर्जा को बनाये रखेगा परन्तु कोई भी शुभ कार्य सप्ताह के प्रारम्भ दिनो में करे।

साप्ताहिक राशिफल 30 मई-5 जून 2022 ज्योतिषी के एम सिन्हा कैसा रहेगा यह सप्ताह 10
मकरः- इस सप्ताह में गर्भवती महिलाओ को अपना विशेष ध्यान रखना चाहिए। अपनी वाणी को संयमित बनाये रखें नही तो परिवार में विवाद की सम्भावना बन सकती है। आर्थिक रुप से यह समय अच्छा होगा। परन्तु हफ्ते के मध्य में कब्ज और गैस से परेशानी हो सकती है और बड़े निर्णय लेने से बचे तथा मित्र एवं रिश्तेदारों के साथ सम्बन्ध अच्छे रहेंगे।

READ ALSO   लहसुनिया रत्न आपको किन-किन क्षेत्रों में फायदा दिला सकता है

साप्ताहिक राशिफल 30 मई-5 जून 2022 ज्योतिषी के एम सिन्हा कैसा रहेगा यह सप्ताह 11
कुंभः- इस सप्ताह में आपके मान पद प्रतिष्ठा में बढ़ोत्तरी होगी तथा छोटे भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा परन्तु माता के स्वास्थ्य को लेकर यात्राएं हो सकती है। इसलिए माता के स्वास्थ्य को लेकर आपको विशेष सावधानी बरतनी चाहिए। कुंभ राशि के जो जातक कला क्षेत्र से जुडे हुए है। उनके मान पद प्रतिष्ठा में बढ़ोत्तरी होगी।

साप्ताहिक राशिफल 30 मई-5 जून 2022 ज्योतिषी के एम सिन्हा कैसा रहेगा यह सप्ताह 12
मीनः- यह सप्ताह संपत्ति निवेश के लिये शुभ रहेगा। परन्तु आपके कार्य थोड़े विलम्ब में पूर्ण हो सकते है। संतान से सुख मिलेगा एवं भाग्य का साथ मिलेगा व प्रेम प्रसंग भी बढ़ेगा और जीवनसाथी का साथ मिलेगा। सप्ताह के अंत दिनो में खर्चो की अधिकता हो सकती है तथा आपके गुप्त शत्रु आपके मान पद प्रतिष्ठा को हानि पहुचाने की कोशिश कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *