दैनिक राशिफल (Daily Horoscope) 03 फरवरी 2023 दिन शुक्रवार

दैनिक राशिफल (Daily Horoscope) 03 फरवरी 2023 दिन शुक्रवार 13मेष राशिफल 2023

आज आपका दिन सामान्य से अच्छा रहेगा परिवार में छोटे भाई.बहनों से विवाद की स्थिति बन सकती है। जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे आर्थिक क्षेत्र में आज का दिन अच्छा रहेगा। प्रेम-प्रसंग में मधुरता बनी रहेगी, कार्य व्यवसाय के क्षेत्र में आज आपको सफलता मिल सकता है। अपने कार्य के प्रति एकाग्रता बनाये रखें।
उपायः- आज आप दुर्गा सप्तशती का पाठ करें जिससे आपका दिन अच्छा बीतेगा।

दैनिक राशिफल (Daily Horoscope) 03 फरवरी 2023 दिन शुक्रवार 14वृषभ राशिफल 2023

आज आपका दिन भाग-दौड़ से भरा होगा। परिवार में बड़े भाई-बहनों का साथ मिलेगा, जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है। कार्य-व्यवसाय के क्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी। शेयर,सट्टे, लाॅटरी आदि से दूर रहें। कार्य क्षेत्र के सिलसिले में यात्राएं हो सकती हैं जो आपके लिए लाभप्रद होंगी।
उपायः- आज आप लाल रंग की वस्तुओं का दान करें जिससे आपका दिन अच्छा होगा।

दैनिक राशिफल (Daily Horoscope) 03 फरवरी 2023 दिन शुक्रवार 15मिथुन राशिफल 2023

आज आपका दिन सामान्य रहेगा। स्वास्थ्य पहले से बेहतर होगाए जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग मिलेगाए अविवाहितों के लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है। व्यवसाय एवं धन को लेकर आज का दिन सामान्य रहेगा, आय के साधन बढ़ेंगे तथा वित्तीय क्षेत्र की स्थिति में धीरे-धीरे सुधार होगा
उपायः- आज आप शनि देव की आराधना करें जिससे आपका दिन बेहतर होगा।

दैनिक राशिफल (Daily Horoscope) 03 फरवरी 2023 दिन शुक्रवार 16 कर्क राशिफल 2023

आज आपका दिन सुखमय रहेगा, आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा, परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा, जीवनसाथी के साथ चल रहा विवाद खत्म हो सकता है, अपने वाणी पर संयम बनाये रखिये, कार्य क्षेत्र में कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।
उपायः- आज आप विष्णु जी की आराधना करें जिससे आपका दिन उत्तम होगा।

READ ALSO   Daily Horoscope, Aaj Ka Rashifal आज का राशिफल, 13 March 2024 In Hindi | KUNDALI EXPERT |

दैनिक राशिफल (Daily Horoscope) 03 फरवरी 2023 दिन शुक्रवार 17सिंह राशिफल 2023

अपने स्वास्थ्य के प्रति ध्यान दें, कार्य क्षेत्र में आज आप ऊर्जावान रहेंगे जिसके कारण रूके हुये कार्यो में आपको सफलता मिल सकती है, वाहन चलाते समय सावधानी बरते, परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा, जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा, कार्य क्षेत्र में सकारात्मक परिणाम मिल सकते हैं।
उपायः- आज आप पक्षियों को अनाज खिलायें जिससे आपका दिन ठीक रहेगा।

दैनिक राशिफल (Daily Horoscope) 03 फरवरी 2023 दिन शुक्रवार 18कन्या राशिफल 2023

आज आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतर होगा, परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा, आपका प्रेम प्रसंग बढ़ेगा तथा कार्य-व्यवसाय के क्षेत्र में किये गये साझेदारी से आपको अच्छे परिणाम मिल सकते हैं, जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा, आय के नये अवसर प्राप्त होंगे साथ ही दूर संचार के माध्यमों से भी कोई शुभ समाचार मिल सकता है।
उपायः- गणेश जी की आराधना करें, आपका दिन शुभ रहेगा।

दैनिक राशिफल (Daily Horoscope) 03 फरवरी 2023 दिन शुक्रवार 19तुला राशिफल 2023

आप आपका दिन औसत से अच्छा रहेगा, जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर मन-मुटाव हो सकता है, कार्य क्षेत्र में आज आप कोई बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं जिससे आपके मान-पद प्रतिष्ठा में बढ़ोत्तरी होगी, पिता के साथ मिलकर कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं।
उपायः- आज आप मंदिर में पीले पुष्प अर्पित करें जिससे आपका स्वास्थ्य मजबूत होगा।

दैनिक राशिफल (Daily Horoscope) 03 फरवरी 2023 दिन शुक्रवार 20वृश्चिक राशिफल 2023

आज आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना चाहिए, परिवार में मनमुटाव की स्थिति रहेगी तथा बच्चों का स्वास्थ्य चिंता का कारण बन सकता है, वैवाहिक जीवन पहले से बेहतर होगा, दैनिक रोजगार के क्षेत्र में आपको और अधिक प्रयास करना चाहिए, आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी।
उपायः- आज आप आदित्य हृदय स्रोत का पाठ करें जिससे आपका दिन सुखमय होगा।

READ ALSO   Daily Horoscope, Aaj Ka Rashifal आज का राशिफल, 05 January 2024 In Hindi | KUNDALI EXPERT |

दैनिक राशिफल (Daily Horoscope) 03 फरवरी 2023 दिन शुक्रवार 21 धनु राशिफल 2023

आज आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा, परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है, आय के साधन बढ़ेंगे। कोर्ट कचहरी के कार्य पूर्ण हो सकते हैं, जीवनसाथी का सेहत आपको चिंतित कर सकता है। प्रेम प्रसंग में आज का दिन अनुकूल रहेगा तथा विद्यार्थियों वर्गों के लिए आज का दिन शुभ होगा।
उपायः- आज आप शिव जी की आराधना करें जिससे आपका दिन मंगलमय बीतेगा।

दैनिक राशिफल (Daily Horoscope) 03 फरवरी 2023 दिन शुक्रवार 22मकर राशिफल 2023

आज आपका दिन अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य की स्थिति सामान्य रहेगी तथा अच्छी सेहत के लिए नियमित व्यायाम करें, कार्य क्षेत्र के सिलसिले में किसी दोस्त से मुलाकात हो सकती है जो आपके लिए लाभप्रद रहेगा। कार्यालय पर आपकी जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं तथा आज का दिन व्यापारियों के लिए बेहतरीन रहेगा।
उपायः- आज आप तिल के तेल का दान करें, जिससे आपके कार्यों में सफलता मिलेगी।

दैनिक राशिफल (Daily Horoscope) 03 फरवरी 2023 दिन शुक्रवार 23 कुंभ राशिफल 2023

आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा तथा स्वास्थ्य को लेकर चिंता की कोई बात नही है, आपका पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा एवं आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार हो सकता है। आज के दिन आप भूमि, वाहन आदि में निवेश कर सकते हैं।
उपायः- आज आप शनि के बीज मंत्रों का जाप करें, जिससे आपका दिन उत्तम रहेगा।

दैनिक राशिफल (Daily Horoscope) 03 फरवरी 2023 दिन शुक्रवार 24मीन राशिफल 2023

आज आप ऊर्जावान महसूस करेंगे, नौकरी व्यवसाय के क्षेत्र में स्थान परिवर्तन के योग बन रहें। हैं। प्रेम संबंधों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। आज आपको अपने गुस्से पर काबू करना चाहिए नही तो वाद-विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। किसी लम्बी यात्रा के कारण थकान महसूस कर सकते हैं। आर्थिक क्षेत्र में आज का दिन सामान्य रहेगा।
उपायः- आज आप ॐ नमः शिवाय मंत्र का जाप करें, जिससे आपका दिन अच्छा बीतेगा।

READ ALSO   Naag Panchami – 08 August 2020