18 जून 2022 लक्ष्मी नारायण योग, कैसा रहेगा मेष से लेकर मीन लग्न वाले जातको के लिए यह शुक्र का राशि परिवर्तन

18 जून 2022 लक्ष्मी नारायण योग, कैसा रहेगा मेष से लेकर मीन लग्न वाले जातको के लिए यह शुक्र का राशि परिवर्तन 1मेष लग्नः- मेष लग्न में यह राशि परिवर्तन लग्न से द्वितीय भाव में हो रहा है। शुक्र वहाँ स्वराशि मे रहेंगे जिससे की जातक को काफी शुभ परिणाम मिलेंगे। धन से सम्बन्धित नए मार्ग खुलेंगे किंतु इनकी सातवीं दृष्टि अष्टम पर पडने के कारण किडनी से सम्बन्धित रोग आपको परेशान कर सकते है और अगर स्त्री है तो गुप्त रोग हो सकता है।

18 जून 2022 लक्ष्मी नारायण योग, कैसा रहेगा मेष से लेकर मीन लग्न वाले जातको के लिए यह शुक्र का राशि परिवर्तन 2वृषभ लग्नः- वृषभ लग्न मे यह राशि परिवर्तन लग्न से होने जा रहा है और यह आपके लिए बेहद ही उत्तम रहने वाला है। आर्थिक मामलों और व्यापार मे सफलता मिलेगी। प्रेम विवाह मे सफलता की संभावना बन रही है और विवाहित जातको को अपने जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

18 जून 2022 लक्ष्मी नारायण योग, कैसा रहेगा मेष से लेकर मीन लग्न वाले जातको के लिए यह शुक्र का राशि परिवर्तन 3मिथुन लग्नः- मिथुन लग्न में यह राशि परिवर्तन आपके लग्न से द्वादश भाव मे होने जा रहा है। भौतिक वस्तुओं पर खर्च अधिक हो सकता है। इस समय आपको यात्राएँ अधिक करनी पड़ सकती है। विदेश जाने की भी पूर्ण संभावना इस समय बन रही है। खर्च की अधिकता रहेगी और आर्थिक स्थिति भी सामान्य रहेगी। गुप्त्र शत्रु हावी हो सकते है तो आप सावधान रहे।

18 जून 2022 लक्ष्मी नारायण योग, कैसा रहेगा मेष से लेकर मीन लग्न वाले जातको के लिए यह शुक्र का राशि परिवर्तन 4कर्क लग्नः- कर्क लग्न मे यह राशि परिवर्तन आपके लग्न से एकादश भाव मे होगा जिससे की विदेशो और आनलाइन कार्य से आय की बढ़ोत्तरी होगी। भूमि, वाहन और मकान मे निवेश के लिए यह समय बेहद शुभ है। आपका आत्मविश्वास बढेगा और आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी। प्रेम प्रसंग अकस्मात बढ़ सकते है।

18 जून 2022 लक्ष्मी नारायण योग, कैसा रहेगा मेष से लेकर मीन लग्न वाले जातको के लिए यह शुक्र का राशि परिवर्तन 5सिंह लग्नः- सिंह लग्न मे यह राशि परिवर्तन आपके लग्न से दशम भाव मे होने जा रहा है। सिंह लग्न वाले जातको को सामान्य से अधिक मेहनत इस माह करनी पड़ सकती है किंतु आपको मेहनत के शुभ परिणाम भविष्य मे अवश्य देखने को मिलेंगे।

READ ALSO   वैवाहिक जीवन में आ रही परेशानियों को करें दूर

18 जून 2022 लक्ष्मी नारायण योग, कैसा रहेगा मेष से लेकर मीन लग्न वाले जातको के लिए यह शुक्र का राशि परिवर्तन 6कन्या लग्नः– कन्या लग्न मे यह राशि परिवर्तन आपके लग्न से नवम भाव मे होने जा रहा है। मेहनत, नाम, पद और प्रतिष्ठा मे बढोत्तरी होगी। भाग्य का आपको साथ मिलेगा और प्रमोशन के भी योग पूर्णतः बनते नजर आ रहे है, किंतु कुछ गुप्त शत्रु आपको इस समय परेशान कर सकते है तो आपको सावधानी बरतनी चाहिए और अपने राज किसी को भी नही बताने चाहिए।

18 जून 2022 लक्ष्मी नारायण योग, कैसा रहेगा मेष से लेकर मीन लग्न वाले जातको के लिए यह शुक्र का राशि परिवर्तन 7तुला लग्नः- तुला लग्न मे यह राशि परिवर्तन आपके लग्न से अष्टम भाव मे होने जा रहा है। तुला लग्न वाले जातको को कोई भी शुभ