26 अक्टूबर से 13 नवम्बर तक हो जाये इस राशि के जातक सावधान

बुध देव 26 अक्टूबर 2022 को दोपहर 1 बजकर 38 मिनट पर राशि परिवर्तन कर रहें है ज्योतिष शास्त्र के अनुसार प्रत्येक राशि परिवर्तन अलग-अलग राशियों पर अलग-अलग प्रभाव डालता है इस प्रकार बुध का राशि परिवर्तन कई जातकों पर नकारात्मक प्रभाव डाल रहा है। इसलिए आइये हम बता दे इस अवधि के दौरान किन राशि के जातकों को रहना चाहिए सावधान

मेष राशि-
मेष राशि के जातकों को यात्रा करनी पड़ सकती है साथ ही स्वास्थ्य संबंधित परेशानियां भी बढ़ सकती है इसलिए स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें। आपका आर्थिक खर्च बढ़ सकता है।

कन्या राशि-
इस राशि के जातकों को वाहन चलाते समय विशेष सावधान रहना चाहिए। वाहन दुर्घटना की संभावना बन रही है।

तुला राशि-
तुला राशि के जातक को स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना चाहिए। स्वास्थ्य को लेकर धन खर्च की संभावना बन सकती है अपने गुस्से पर नियंत्रण बनाएं रखें साथ ही निवेश इत्यादि का कार्य भी सोच-समझकर करे।

वृश्चिक राशि-
खर्च बढ़ने के कारण आर्थिक परेशानी बढ़ सकती है किसी भी प्रकार के लेन-देन में सावधानी बरतें। मानसिक तनाव भी बन सकता है कार्यक्षेत्र में अपने शत्रुओं से सावधान रहें। आपके मान-पद प्रतिष्ठा को हानि पहुचाने की कोशिश कर सकते है।

कुंभ राशि- 
कुंभ राशि के जातकों को इस अवधि में अपने परिश्रम की अपेक्षा कम लाभ की प्राप्ति होगी। खर्च बढ़ने के कारण तनाव भी बढ़ सकता है।

READ ALSO   कुण्डली के सभी भावों का रिश्तों पर पड़ने वाला शुभ अशुभ प्रभाव