29 जुलाई से तीन राशियों की चमकेगी किस्मत, भोलेनाथ दूर करेंगे सभी दुख और कष्ट

हिंदू पंचांग के अनुसार, इस दिन भरणी और कृतिका नक्षत्र के साथ-साथ गजकेसरी योग बन रहा है इसके साथ ही, त्रिग्रही योग का भी निर्माण हो रहा है, जो इस दिन को और भी विशेष बना देता है। आइए जानते हैं कि किन राशियों को इसका विशेष लाभ मिलेगा।

सावन का महीना भगवान शिव को समर्पित है और इस माह का दूसरा सोमवार 29 जुलाई को पड़ रहा है। इस दिन चंद्रमा वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे, जहां गुरु पहले से ही विराजमान है। इस युति से गजकेसरी योग का निर्माण हो रहा है, जिसे ज्योतिष शास्त्र में अत्यंत शुभ माना जाता है।

गजकेसरी योग

इस बार सावन का दूसरा सोमवार कुछ राशियों के लिए बेहद लाभकारी साबित होगा। गुरु और चंद्र की युति से 29 जुलाई को गजकेसरी योग का निर्माण हो रहा है। आइए जानते हैं, Delhi’s Famous Astrologer, K.M. Sinha Ji से कि किन राशियों को इसका विशेष लाभ मिलेगा-


अभी जॉइन करें हमारा WhatsApp चैनल और पाएं समाधान, बिल्कुल मुफ्त!

29 जुलाई से तीन राशियों की चमकेगी किस्मत, भोलेनाथ दूर करेंगे सभी दुख और कष्ट 1

Join WhatsApp Channel

हमारे ऐप को डाउनलोड करें और तुरंत पाएं समाधान!

Download the KUNDALI EXPERT App

29 जुलाई से तीन राशियों की चमकेगी किस्मत, भोलेनाथ दूर करेंगे सभी दुख और कष्ट 229 जुलाई से तीन राशियों की चमकेगी किस्मत, भोलेनाथ दूर करेंगे सभी दुख और कष्ट 3

हमारी वेबसाइट पर विजिट करें और अधिक जानकारी पाएं

Visit Website

संपर्क करें: 9818318303


 

मेष राशि

मेष राशि के द्वितीय भाव में गजकेसरी और त्रिग्रही योग का निर्माण हो रहा है। इस राशि के जातकों को हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी। भोलेनाथ की कृपा से लंबे समय से चली आ रही समस्याओं से निजात मिलेगी। कार्यस्थल पर भी समस्याओं का समाधान होगा और आपकी मेहनत को सराहा जाएगा। पदोन्नति के साथ नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। आत्मविश्वास और साहस में वृद्धि होगी और आपके मान-सम्मान में भी बढ़ोतरी होगी।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के लग्न भाव में गजकेसरी योग का निर्माण हो रहा है। इस राशि के जातकों के लिए सावन का दूसरा सोमवार अत्यंत लाभकारी साबित होगा। परिवार में लंबे समय से चली आ रही समस्याएं समाप्त होंगी। कार्यस्थल पर उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को नए अवसर मिल सकते हैं। व्यापार में भाग्य का पूरा साथ मिलेगा और कमाई के नए स्त्रोत खुलेंगे। इस अवधि में वाहन, संपत्ति और ज्वेलरी खरीदने का योग है।

मकर राशि

मकर राशि वालों पर भोलेनाथ की असीम कृपा बरसेगी। अटके हुए काम और प्रोजेक्ट पूरे होंगे। समाज में मान-सम्मान में वृद्धि होगी। अध्यात्म की ओर झुकाव बढ़ेगा और परिवार के साथ अच्छा समय बिताने का अवसर मिलेगा। पार्टनर के साथ किसी धार्मिक स्थल की यात्रा कर सकते हैं। जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी और आपके काम को देखकर अप्रेजल भी हो सकता है।

Disclaimer

यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।

71 Views