श्रावण माह मे अपनाये ये ज्योतिषीय उपाय चमकेगी आपकी किस्मत

सावन का महीन भगवान शिव को अत्यन्त प्रिय होता है। इस माह मे शिव जी को प्रसन्न करना बहुत आसान माना जाता है। श्रावण मे कुछ ज्योतिषीय उपाय अपनाकर आप अपने कई परेशानियों से मुक्ति पा सकते है। जो निम्न इस प्रकार से है।

स्वास्थ्य सम्बन्धित परेशानियों से मुक्ति पाने हेतु उपायः

यदि आप लम्बे समय से किसी रोग से परेशान है अथवा ग्रसित है और दवा भी काम नही कर रहा है तो सावन माह के किसी भी सोमवार को शिव जी का सरसो के तेल से रुद्राभिषेक करें एवं उनके पंचाक्षर मंत्र ओम नमः शिवाय का जाप करें, जिससे आपको अनेक प्रकार के रोगों से राहत मिलेगी।


अभी जॉइन करें हमारा WhatsApp चैनल और पाएं समाधान, बिल्कुल मुफ्त!

श्रावण माह मे अपनाये ये ज्योतिषीय उपाय चमकेगी आपकी किस्मत 1

Join WhatsApp Channel

हमारे ऐप को डाउनलोड करें और तुरंत पाएं समाधान!

Download the KUNDALI EXPERT App

श्रावण माह मे अपनाये ये ज्योतिषीय उपाय चमकेगी आपकी किस्मत 2श्रावण माह मे अपनाये ये ज्योतिषीय उपाय चमकेगी आपकी किस्मत 3

हमारी वेबसाइट पर विजिट करें और अधिक जानकारी पाएं

Visit Website

संपर्क करें: 9818318303


आर्थिक समस्या से मुक्ति पाने हेतु उपायः

यदि आपके धन में वृद्धि नही हो रही हो या लगातार धन सम्बन्धित परेशानी बनी हो एवं आर्थिक स्थिति कमजोर हो तो श्रावण माह में शिवलिंग की स्थापना करें और नियमित पूजा अर्चना करें। फलस्वरुप धन सम्बन्धित परेशानी दूर होगी। इसके अलावा नौकरी में तरक्की पाने के लिए श्रावण महीने की शिवरात्रि पर माता पार्वती को चाँदी का बिछिया या पायल अर्पित करें तथा महिलाओ को सुहाग का सामान भी अर्पित करना चाहिए। साथ ही बैल को हरा चारा खिलाएं जिससे आपकी आर्थिक समस्यायें दूर होंगी।

दाम्पत्य जीवन की समस्याओं को दूर करने के उपायः

यदि दाम्पत्य जीवन में किसी भी प्रकार की समस्या हो तो पति-पत्नी को मिलकर श्रावण के महीने में नियमित शिवलिंग का जल अभिषेक करना चाहिए जिससे मनोकामना पूर्ण होगी क्योकि माना जाता है कि इस माह में शिवजी और माता पार्वती जी का पुनः मिलन हुआ था। फलस्वरुप दाम्पत्य जीवन में आ रही परेशानियाँ दूर होंगी। मासिक धर्म के दौरान ये काम केवल पति को करना चाहिए लेकिन शिव जी से दोनो की ओर से जलाभिषेक स्वीकार करने की प्रार्थना करें।

शनि से जुड़ी समस्याओं को दूर करने के उपायः

यदि आपके जीवन में शनि का दुष्प्रभाव है तो श्रावण माह में प्रतिदिन कलश में जलभर कर उसमे काले तिल डालकर शिव जी को अर्पित करें और शिव जी का ओम नमः शिवाय मंत्र का कम से कम एक माला जाप करें जिससे आपको शनि से सम्बन्धित कई परेशानियो से मुक्ति मिलेगी।

 

107 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *