KUNDALI EXPERT ज्योतिष सीखें हमारे साथ: एक नया और सरल तरीका

ज्योतिष विद्या सदियों से लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र रही है। यह विद्या इतनी आकर्षक है कि कोई भी इसके प्रति खिंचा चला आता है। Ajeenkya DY Patil University में वर्षों से नियमित ज्योतिष की कक्षाएं आयोजित की जा रही हैं। हालांकि, दूरदराज के शहरों के ज्योतिष प्रेमियों के लिए Ajeenkya DY Patil University में आकर ज्योतिष सीखना आसान नहीं है। इस समस्या का समाधान करते हुए, हमने घर बैठे ज्योतिष सीखने की व्यवस्था की है। अब आप चाहे जहां भी हों, हमारे वीडियो की सहायता से ज्योतिष की गहन विद्या को सीख सकते हैं।

ज्योतिष सीखने के फायदे By Asrtologer K.M.Sinha

ज्योतिष सीखकर आप किसी को भी ज्योतिष सिखा सकते हैं, जन्म कुंडलियों का विश्लेषण कर सकते हैं, ज्योतिष के माध्यम से समाज सेवा कर सकते हैं और सटीक भविष्यवाणी कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, ज्योतिष सीखने के और भी कई लाभ हैं जिनका आप अपने जीवन में उपयोग कर सकते हैं।

हमारे वीडियो कोर्स

हमारे ज्योतिष कोर्स के वीडियो बहुत ही सरल और लाभकारी हैं। इनकी सहायता से कई लोगों ने ज्योतिष सीखा है और सभी ने इनकी मुक्त कंठ से प्रशंसा की है। इन वीडियो की प्रशंसा का मुख्य कारण हमारा वर्षों का अनुभव और सरलता से समझाने की विधि है।

Download the KUNDALI EXPERT App

KUNDALI EXPERT ज्योतिष सीखें हमारे साथ: एक नया और सरल तरीका 1KUNDALI EXPERT ज्योतिष सीखें हमारे साथ: एक नया और सरल तरीका 2

कोर्स विवरण

हमारे पास ज्योतिष सिखाने के लिए 7 मुख्य कोर्स हैं-

  1. Basic Astrology Course
  2. Advance Astrology Course
  3. Palmistry Course
  4. Vastu Course
  5. Numerology Course
  6. Astronomy
  7. Astrophysics

Basic Astrology Course

Basic Astrology Course उन लोगों के लिए है जो ज्योतिष को बिल्कुल आरंभ से सीखना चाहते हैं। यह कोर्स आपको ज्योतिष के मूल सिद्धांतों से परिचित कराता है और आपकी नींव को मजबूत करता है। इस कोर्स को पूरा करने के बाद, विद्यार्थी हमारे अन्य कोर्सों में एडमिशन ले सकते हैं।

Basic Astrology Course And Advance Astrology Course

Basic Astrology Course के बाद, आप  Other Astrology Course ( Advance Astrology, Palmistry, Vastu, Numerology, Astronomy, Astrophysics) में एडमिशन ले सकते हैं। इन कोर्सों में आपको ज्योतिष के उन्नत सिद्धांत और तकनीकें सिखाई जाती हैं, जो आपको एक विशेषज्ञ ज्योतिषी बनने में मदद करती हैं।

Download the KUNDALI EXPERT App

KUNDALI EXPERT ज्योतिष सीखें हमारे साथ: एक नया और सरल तरीका 1KUNDALI EXPERT ज्योतिष सीखें हमारे साथ: एक नया और सरल तरीका 2

हमारा अनोखा तरीका

हमारे ज्योतिष कोर्स का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आप इसे अपने समय और सुविधा के अनुसार कर सकते हैं। हम आपको ऐसे वीडियो प्रदान करते हैं जो बहुत ही सरल और आसानी से समझ में आने वाले होते हैं। इन वीडियो की सहायता से आप अपने घर बैठे ही ज्योतिष की गहराईयों में समझ सकते हैं और इस विद्या को अच्छी तरह से सीख सकते हैं। इतना ही नही अपके संदेहो को दूर करने के लिए संदेह सत्र का भी आयोजन किया गया है, जिसे आप KUNDALI EXPERT APP द्वारा बुक कर सकते हैं।

ज्योतिष सीखने के लिए आप Kundali Expert मोबाइल ऐप का उपयोग करें।

यहाँ पर एडमिशन प्रक्रिया निम्नलिखित है:

  1. Basic Astrology Course:
    • विशेष योग्यता की आवश्यकता नहीं है, आप बेसिक एस्ट्रोलॉजी कोर्स में एडमिशन ले सकते हैं।
  2. Advance Astrology Course:
    • बेसिक एस्ट्रोलॉजी कोर्स पूरा करने के बाद, आप एडवांस एस्ट्रोलॉजी कोर्स में एडमिशन ले सकते हैं।
  3. कोई प्रवेश परीक्षा और योग्यता की आवश्यकता नहीं:
    • इस कोर्स में एडमिशन के लिए किसी प्रकार की प्रवेश परीक्षा या विशेष योग्यता की आवश्यकता नहीं है।

      Download the KUNDALI EXPERT App

      KUNDALI EXPERT ज्योतिष सीखें हमारे साथ: एक नया और सरल तरीका 1KUNDALI EXPERT ज्योतिष सीखें हमारे साथ: एक नया और सरल तरीका 2

यह एडमिशन प्रक्रिया आपको ज्योतिष शास्त्र की जानकारी और शिक्षा प्राप्त करने में मदद करेगी। Kundali Expert मोबाइल ऐप आपको एक संरचित और संगठित तरीके से ज्योतिष सीखने का अवसर प्रदान करता है।

निष्कर्ष

ज्योतिष एक प्राचीन और समृद्ध विद्या है जिसे सीखकर आप अपने और दूसरों के जीवन में सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं। हमारे साथ जुड़कर आप इस अद्भुत विद्या को सरल और प्रभावी तरीके से सीख सकते हैं। आज ही एडमिशन लें और ज्योतिष के रहस्यों को जानने की अपनी यात्रा शुरू करें।

 

51 Views